उज्जैन में लगा सोशल मीडिया एनफ्लूएंसर का जमावड़ा

🌴उज्जैन। महाकाल की नगरी उज्जैन में जिलेभर के सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर एकत्रित हुए।वाट्सएप , फेसबुक, इंस्टाग्राम ,स्नैपचैट यूट्यूब,टेलीग्राम से लेकर ट्विटर तक पर 24 घण्टे एक्टिव रहने वाले 80 से ज्यादा इनफ्लुएंसर होटल श्री गंगा में जुटे ।📱जहाँ सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सब्मिट सृजन सम्पन्न हुई।

📱सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर ने भी सांसद अनिल फिरोजिया की मौजूदगी में अपने-अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि उज्जैन को वह किस तरह से सकारात्मक तौर पर सोशल मीडिया पर उज्जैन को प्रस्तुत करते हैं।🎤🎤🎤महाकाल मंदिर से लेकर सभी देवालय शिवालय और उज्जैन के खान-पान से लेकर रहन सहन की भी ब्रांडिंग करते है। एफ्लुएंसरर्स ने भी बताया कि कभी उज्जैन काफी पिछड़ा हुआ था बावजूद इसके महाकाल लोक का लोकार्पण होने के बाद उज्जैन अब विश्व के नक्शे पर स्थापित हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वाले एनफ्लुएंसर ऋतिक ने भी सब्मिट में शिरकत की।

📱सांसद अनिल फिरोजिया ने विक्रम उद्योगपुरी से लेकर रोप – वे तक पर धारा प्रवाह उद्बोधन देते हुए एन्फ्लुएंसर से चर्चा की। ऐसे में एनफ्लुएंसर ने बताया कि वाकई में उज्जैन जिले भर में सड़कों का जाल बिछ गया है जो टु -लाइन थी वह फोर लाइन हो गई है जो फोर लेन है वह सिक्स लेन में तब्दील हो रही है ।साथ ही कई सारे ब्रिज भी बनने जा रहे हैं ।आवागमन के मद्देनजर जो समस्या आती थी उससे निजात मिली है ।सिंहस्थ 2028 के हिसाब से भी चौड़ी और बड़ी सड़के बेहद काम आएगी। साथ ही रेलवे लाइन पर भी कई सारी ट्रेनों की सौगात उज्जैन जिले को प्राप्त हुई है।

📱एन्फ्लुएंसर सबमिट में आये कई युवाओं ने बताया की मेगा जॉब फेयर अवसर का जो आयोजन सांसद अनिल फिरोजिया के नेतृत्व में किया गया था उसमें करोड़ों लोगों को रोजगार प्राप्त हुआ। इस तरह के जॉब फेयर आगे में होते रहने चाहिए।

📱एनफ्लुएंसर ऋषभ भटनागर ने कहा कि चौड़ीकरण होना चाहिए क्योंकि उज्जैन में टूरिज्म लगातार बढ़ रहा है साथ ही यश सक्सेना ने कहा कि क्राउड मैनेजमेंट की भी जरूरत है सुदर्शन आयाचित ने कहा कि मालवी कोर्स प्रारंभ होना चाहिए और मालवी में पीएचडी की शुरुआत भी होना चाहिए ।इसी तरह हर्षित तिवारी ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग फोरलेन की जो सौगात मिली है वह उज्जैन को पूरे देश से जोड़ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वाले ऋतिक तिवारी ने कहा कि ट्रेन को उज्जैन से जिस तरह से सांसद अनिल फिरोजिया ने जोड़ा है वह अद्भुत है। एनफ्लुएंसर आस्था ने कहा कि एन्फ्लुएंसर को लेकर भी पालिसी बनना चाहिए उनको भी उचित सम्मान मिलना चाहिए।

📱सांसद अनिल फिरोजिया ने सभी इन्फ्लुएंसर का सम्मान भी किया। सांसद ने उज्जैन विकास कार्यों पर चर्चा करते हुए अपने 5 सालाना विकास कार्यों को एन्फ्लुएंसर के साथ साझा करते हुए आगामी 25 साल की रूपरेखा भी बताई। सांसद के समक्ष सभी युवा इंफ्लुएंसर ने खुलकर सोशल मीडिया पर बातचीत की। इस दौरान मस्ती, गेम्स,के बाद स्वल्पाहार और सहभोज भी किया गया।

📱एनफ्लुएंसर सबमिट में सांसद अनिल फिरोजिया के 5 साल के कार्यों का लेखा-जोखा सभी एनफ्लुएंसर्स ने अपने-अपने छोटे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी पोस्ट किया ।ऑनलाइन प्रेजेंस का महत्त्व बताते हुए सभी ने एक स्वर में कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस बार 400 तो उज्जैन लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर अनिल फिरोजिया इस बार 5 लाख पार करेंगे। सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर सृजन कार्यक्रम में सेल्फी बोर्ड पर खड़े होकर सभी ने ग्रुप सेल्फी ली। कार्यक्रम में आये आगन्तुकों का तिलक लगाकर सम्मान किया, श्री रामलला की प्रतिमा भेंट की गई। सांसद अनिल फिरोजिया ने सभी एक्टिव सोशल मीडिया एनफ्लुएंसर का आभार भी व्यक्त किया।👁️‍🗨️👁️‍🗨️👁️‍🗨️@जनता की अदालत।👁️‍🗨️👁️‍🗨️👁️‍🗨️संपादक,,,,प्रमोद व्यास,,,,8602526457

Next Post

🌴महाकाल सेवक दिवंगत सोनी जी के परिवार को 50 लाख  मुआवजे की मांग

Tue Apr 16 , 2024
🌴भूतभावन बाबा महाकाल के गर्भगृह में 25 मार्च होली पर भीषण आग देने की घटना हो गई थी 🔥🔥🔥🔥जिसमें महाकाल मंदिर में 50 साल से सेवा करने वाले सत्यनारायण सोनी का उपचार के दौरान दुखत निधन हो गया था।। उनके घर की स्थिति दयनिय है ऐसे में समाजसेवियों ने उनके […]