कोर्ट परिसर में आरोपी की पिटाई:राजस्थान के युवक ने उज्जैन की महिला से पहले फेसबुक पर की दोस्ती

उज्जैन जिला कोर्ट में गुरुवार देर शाम उस समय हंगामा मच गया, जब कोर्ट में पेशी से पहले ब्लैकमेल और रेप के आरोपी की वकीलों ने जमकर पिटाई कर दी। वकीलों ने आरोपी की जमानत के लिए आए आरोपी के परिजनों को भी नहीं छोड़ा। आरोपी के पिता और दोस्त को भी पीटा। आरोपी बलराज (20) पिता ओमप्रकाश निवासी झंडेवालान हनुमानगढ़ राजस्थान है। उससे मोबाइल जब्त किया गया है।

मामला कुछ यूं है कि उज्जैन की एक महिला से राजस्थान के बलराज नाम के युवक ने पहले मोबाइल पर दोस्ती की। फिर इसके बारे में सब को बता देने को लेकर धमकाने लगा। महिला से रुपयों की मांग करने लगा। महिला ने जब रुपए देने से इनकार किया, तो उसने फर्जी आईडी से महिला के अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर दिए। मामले को गंभीरता से लेते हुए चिमनगंज थाना पुलिस आरोपी को उज्जैन से एक हजार किमी दूर पाकिस्तान बॉर्डर राजस्थान से पकड़कर ले आई। गुरुवार को आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। वकीलों ने मिलकर कोर्ट में ही आरोपी की पिटाई कर दी। इसके बाद कोर्ट ने आरोपी बलराज को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Next Post

धनतेरस 2017: जानिए क्या है शुभ मुहर्त, किस मंत्र का करें जाप

Wed Jun 23 , 2021
भारत में हर त्योहार का अपना महत्व है. ऐसा ही एक त्योहार धनतेरस है. दिवाली से पहले धनतेरस पर पूजा का विशेष महत्व होता है. इस दिन धन और आरोग्य के लिए भगवान धन्वंतरि और कुबेर की पूजा की जाती है.   क्यों मनाया जाता है धनतेरस?     शास्त्रों […]