बाइक से पहुंचे थे आठ, तीन ने तोड़ी थी खिडक़ी; गिरफ्त में आये 2 पारदी एक दिन की रिमांड पर

टंकारिया गांव में किसान परिवार के घर हुई चोरी का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। 2 पारदियों को गिरफ्तार करने के बाद सामने आया है कि वारदात को 8 पारदियों ने मिलकर अंजाम दिया था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्रसिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि ग्राम टंकारिया में रहने वाले किसान निलेश पटेल के मकान में 15-16 जून की रात हुई चोरी को पारदियों की गैंग ने अंजाम दिया था। चिंतामण पुलिस और सायबर टीम की मदद से 2 पारदी रवि पिता समरथ निवासी देवास और विजेन्द्र पिता कैलाश पारदी निवासी पंवासा को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी निशानदेही पर चोरी किये गये 3 लाख 74 हजार से अधिक के आभूषण और 8 हजार रुपये नगद बरामद किये गये है।

दोनों पारदियों से पूछताछ में सामने आया कि चोरी को रैकी के बाद अंजाम दिया गया था। वारदात वाली रात बाइक पर सवार होकर 8 साथी टंकारिया पहुंचे थे। पांच मकान के बाहर निगरानी कर रहे थे, तीन ने खिडक़ी तोडक़र मकान में प्रवेश किया था और परिवार को उनके कमरों में कैद कर दिया था। उसके बाद आभूषण और लाखों की नगदी लेकर निकल गये थे।

6 फरार पारदियों सत्येन्द्र, अर्जुन, राकेश, गोपी, विजेन्द्र और विजय की तलाश जारी है, जिनकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया जाएगा। कुछ पारदी गुना के रहने वाले हैं।

Next Post

MP में स्कूल खुलेंगे: शिवराज का ऐलान- 11वीं-12वीं की क्लास 26 जुलाई से 50% क्षमता के साथ खोलेंगे; 15 अगस्त तक छोटे बच्चों के स्कूल भी खोल सकते हैं

Wed Jul 14 , 2021
मुख्यमंत्री ने कहा कि सावधानी जरूरी है, इसलिए सप्ताह में दो दिन एक बैच और फिर दो दिन दूसरा बैच आएगा। इसकी पूरी रणनीति हम बना रहे हैं। जनता ने अगर कोरोना गाइड लाइन का पालन किया तो 9वीं और 10वीं, फिर छठवीं से आठवीं और फिर पहली से पांचवीं […]