हाल ही में दिए इंटरव्यू में पूर्व भारतीय कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपनी बायोपिक के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को चुना है।

Ranbir Kapoor To Play Sourav Ganguly’s Role in his Biopic: एम.एस. धोनी (M.S. Dhoni), मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) और कपिल देव (Kapil Dev) के बाद बॉलीवुड में एक और क्रिक्केटर पर बायोपिक बनने जा रही है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें, तो पूर्व भारतीय कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर एक बायोपिक बन रही है। हाल ही में न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में गांगुली ने कन्फर्म किया है कि उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म बनेगी। ऐसे में दादा ने यह भी खुलासा किया है कि उनके लगता है कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनके किरदार को परफेक्ट तरह से निभाएंगे।

Next Post

रोहित शेट्टी बोले- थिएटर कब खुलेंगे इसका जवाब किसी के पास नहीं है, मेंटली स्ट्रॉन्ग रहने की कोशिश कर रहा हूं

Wed Jul 14 , 2021
अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पिछले कई महीनों से रिलीज के लिए अटकी पड़ी है। वजह है थिएटर का ना खुलना। लॉकडाउन की वजह से देश के कई शहरों में अब भी थिएटर नहीं खुले हैं जिसकी वजह से फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इस फिल्म को रिलीज टाल रहे हैं। हाल […]