शिवराज के मंत्री मोहन के मनमाने बोल:उज्जैन में हड़ताल कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए कहा

उज्जैन में कोरोना संक्रमण के बीच चल रही स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल में कैबिनेट मंत्री मोहन यादव के बिगड़े बोल ने नया विवाद खड़ा कर दिया। पहले तो हड़ताली कर्मचारी मंत्री से मिलने पहुंचे तो उनसे मिलना भी उचित नहीं समझा। बाद में मंत्री ने पहुंचकर ज्ञापन लिया और मीडिया के सामने कहा कि उनको जरूरत थी इसलिए काम करने आए। किसी को जबरदस्ती थोड़ी काम पर लाया गया। स्वास्थ्य कर्मचारियों ने कहा, हमने मंत्री जी के पिता को स्वस्थ करके भेजा था, उनके बयान से दुख पहुंचा है।

देश में कोरोना को लेकर स्वास्थ्य सेवाएं पहले से ही चरमराई हुई है। स्टाफ की कमी ने अस्पताल की व्यवस्थाओं को और बिगाड़ दिया था। अब मुश्किल और तब बढ़ गई जब दो दिन पहले 25 मई को 50 से अधिक अस्थाई पैरामेडिकल स्टाफ, आयुष विभाग, नर्सिंग स्टाफ समेत फॉर्मेसी से जुड़े अस्थाई कर्मियों ने लामबंद होकर संविदा नियुक्ति की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए। इसके कारण चरक और माधव नगर अस्पताल की स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा गई।

Next Post

कोर्ट परिसर में आरोपी की पिटाई:राजस्थान के युवक ने उज्जैन की महिला से पहले फेसबुक पर की दोस्ती

Wed Jun 23 , 2021
उज्जैन जिला कोर्ट में गुरुवार देर शाम उस समय हंगामा मच गया, जब कोर्ट में पेशी से पहले ब्लैकमेल और रेप के आरोपी की वकीलों ने जमकर पिटाई कर दी। वकीलों ने आरोपी की जमानत के लिए आए आरोपी के परिजनों को भी नहीं छोड़ा। आरोपी के पिता और दोस्त […]