उज्जैन नगर में 2 निलंबित,3 के वेतन पर कैंची

✔️जनता की अदालत न्यूज पं.प्रमोद व्यास “संपादक ।।।।।।मो,,8602526457,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,, ♻️उज्जैन नगर निगम आयुक्त क्षितिज सिंघल ने दो कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है वहीं 3 की वेतन वृद्धि रोक दी है ।।।।।कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप 5 कर्मचारियों पर लगे हैं।। जब वरिष्ठ अधिकारी द्वारा मौका मुआयना किया गया तो यह उपस्थित नहीं पाए गए,,,, इसी वजह से 2 को निलंबित कर तीन के वेतन पर कैंची चली है।।।
: गोपाल बोयत,,आदित्य शर्मा,,मीनाक्षी मिश्रा का वेतन काट लिया गया है,,,,⭕
यह है पूरा मामला———– उज्जैन नगर पालिका निगम स्वच्छ सर्वेक्षण एवं स्टार रेटिंग प्रोटोकॉल को दृष्टिगत रखते हुए यह कार्रवाई की गई है,,,,, जिसमें सहायक ग्रेड 3 आशीष पवार स्थापना शाखा को जोन क्रमांक 5 के वार्ड क्रमांक 17 में प्रतिदिन सफाई व्यवस्था सफाई कर्मचारियों की उपस्थिति आदि के निरीक्षण पर्यवेक्षण व्यवस्था हेतु वर्तमान कार्य के साथ-साथ वार्ड नोडल का कार्य दायित्व सौंपा जाकर प्रातः 7:00 बजे ग्रांट होटल पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराए जाने के पश्चात संबंधित वार्ड में स्वच्छता गतिविधियों की मानिटरिंग के दायित्व के निर्माण हेतु आदेशित किया गया था,,,,, किंतु आशीष पवार प्रायः बिना किसी पूर्व सूचना के ग्रांड होटल पर आयोजित स्टैंड अप मीटिंग में अनुपस्थित रहे थे ,,तथा अधोहस्ताक्षर करता द्वारा दिए गए दैनिक कार्यों की रिपोर्टिंग भी कंट्रोल रूम द्वारा प्रदत्त लिंक पर नियमित रूप से नहीं की ,,,📛,जिसे अनुशासनहीनता माना गया,,,,व घोर लापरवाही माना गया ,,,,,,सिविल सेवा आचरण नियम के तहत आशीष पवार सहा. ग्रेड 3 को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया,,,, निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय नगर निगम के कंट्रोल रूम पर रहेगा,,,, इसी तरह स्वच्छ सर्वेक्षण एवं ब अन्य कार्य में समस्त वार्डों में प्रतिदिन सफाई व्यवस्था सफाई कर्मचारियों की उपस्थिति निरीक्षण पर्यवेक्षण वार्ड वार नोडल नियुक्ति के आदेश 12 अगस्त को दिए गए थे ,,,जिसमें ग्रांट होटल पर अफसरों द्वारा ली गई,,, मीटिंग में अनुपस्थित पाए गए गोपाल बोयत,,आदित्य शर्मा और मीनाक्षी मिश्रा को 3 दिन का वेतन काटने के आदेश नगर निगम आयुक्त ने दिए,,,,,,🔯, गोपाल बोयत भवन निरक्षक जोन क्रमांक 1 में पदस्थ है ,,,🔰,आदित्य शर्मा उपयंत्री है ,,,,,🔰और मीनाक्षी मिश्रा भवन निरक्षक जोन क्रमांक 4 है,,, इसी तरह प्रफुल्ल चौहान टाइमकीपर को भी निलंबित कर नगर निगम कंट्रोल रूम पर पदस्थ किया गया है।।🔦🔦🔦🔦 @जनता की अदालत।। उज्जैन।।।।।।। pramod vyas।।।।

Next Post

सोशल मीडिया पर ब्रांडिंग की ""अपेक्षा ""शुक्ला को भाजपा ने दी कमान

Mon Aug 16 , 2021
🌴🌴🌴🌴🌴जनता की अदालत न्यूज,,,,,,,संपादक।।। प्रमोद व्यास,,,,,मो,8602526457।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।।🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷🌷मध्यप्रदेश महिला मोर्चा कार्यकारिणी की घोषणा हुई तो,,, उज्जैन से पूर्व महापौर “””मीना जूनवाल””” को प्रदेश उपाध्यक्ष तो एडवोकेट “”अपेक्षा शुक्ला”” को सोशल मीडिया सह प्रभारी बनाया गया ।🌴। एडवोकेट ओर ब्राह्मण समाज मे सक्रीय “”अपेक्षा शुक्ला”” को भाजपा ने मिशन-2023 -24 के मद्देनजर सोशल […]